Flipkart Deal of the Day

रिम्स की फाइनल ईयर की मेडिकल छात्रा ने खुदकुशी की

रांची। रिम्स की फाइनल ईयर की मेडिकल छात्रा कुमारी रागिनी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। वह रिम्स के ग‌र्ल्स हास्टल में रहती थी। लगभग 26 साल की रागिनी की खुदकुशी सूचना के बाद रिम्स के मेडिकल छात्रों में उदासी छा गई।

पोस्टमार्टम के बाद रागिनी को उसके सहपाठियों ने अंतिम विदाई दी। उसकी करीबी सहेलियों की आंखों में आंसू छलक आए। रागिनी ने ऐसा क्यों किया, यह तो फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है, पर रिम्स परिसर में कई तरह की चर्चाएं थी। रागिनी के पिता परमानंद मिस्त्री जमशेदपुर स्थित टेल्को में जूनियर इंजीनियर हैं। उनका मूल निवास नालंदा जिले के एकंगरसराय तारापुर गांव में है। वह वर्तमान में जमशेदपुर में मानगो में रहते हैं।

बरियातू के थानेदार राजकपूर ने बताया कि रागिनी के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि उससे गलती हो गई है, इसलिए आत्महत्या कर रही है। उसे माफ कर दिया जाए। थानेदार ने कहा कि अबतक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि रागिनी ने खुदकुशी क्यों की। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

घटना के संबंध में बताया गया कि सोमवार की रात रागिनी खाना खाने मेस नहीं गई। इसपर उसकी कुछ सहेलियां उसे बुलाने उसके कमरे में गई। दरवाजा बंद था। बहुत खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो सहेलियों ने दरवाजे के ऊपर बने वेंटीलेटर से झांका। वह शिथिल पड़ी थी। सहेलियों के शोर मचाने पर रागिनी का कमरा खोला गया। कमरे में वह मृत पड़ी थी। आशंका जताई गई है कि रागिनी ने सल्फास जैसी घातक जहर खाकर आत्महत्या की है।source

Post a Comment
All Rights Reserved
Contact Us