Flipkart Deal of the Day

सिक्यूरिटी ने संभाली रिम्स की कमान

रांची। रिम्स की सुरक्षा की कमान अब वेद सिक्यूरिटी ने संभाल ली है। रविवार की रात 12 बजे ही नई एजेंसी ने अपनी कमान संभाल ली। इसके साथ ही नौ सालों से चल रही, जी-अलर्ट और रांची सिक्यूरिटी का शासन रिम्स से समाप्त हो गया। रविवार को ही झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री वैद्यनाथ राम ने अंतिम रूप से इस नई सिक्यूरिटी एजेंसी को स्वीकृति दी थी। नई एजेंसी में 153 कर्मचारी हैं, जिनमें तीन सुपरवाइजर और 150 जवान शामिल हैं। एजेंसी के निदेशक प्रदीप सिंह हैं।

वेद सिक्यूरिटी भले ही नई एजेंसी है, लेकिन इसमें कार्यरत जवान वही हैं, जो जी-अलर्ट और रांची सिक्यूरिटी में थे। जवान भी इस बात को लेकर ज्यादा खुश हैं कि अब वे नए सुरक्षा निदेशक प्रदीप सिंह के नेतृत्व में रिम्स को बेहतर सुरक्षा प्रदान करेंगे। उनका वेतन भी बढ़ गया है और मिलनेवाले सभी भत्तों में भी बढ़ोतरी हुई है।

रिम्स शासी परिषद के सदस्य हाजी मोहम्मद अफसर खान उर्फ बबलू ने भी इस नई व्यवस्था का स्वागत किया है। बताया कि अभी एजेंसी मिली है और महीने भर के भीतर रिम्स की सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह अपडेट कर दिया जाएगा। एजेंसी व रिम्स प्रबंधन की उम्मीद को जवान पूरा करेंगे और जवानों की उम्मीदें एजेंसी पूरी करेगी। source

Post a Comment
All Rights Reserved
Contact Us