Flipkart Deal of the Day

सिनर्जी-2010

रांची। रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ मंगलवार की रात रिम्स परिसर में सिनर्जी-2010 का समापन हो गया। रॉक बैंड की मस्ती में सराबोर दिखा पूरा परिसर, देर रात तक झूमती रही डाक्टरों की महफिल। सिनर्जी के मंच पर डाक्टरों ने मचाया धमाल, लिया डांस पर चांस।

करीब एक माह से चल रहे इस आयोजन के समापन समारोह के मुख्य अतिथि एचइसी के सीएमडी जीके पिल्लई थे। उन्होंने चिकित्सकों के इस आयोजन की सराहना की और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

 

समारोह के अंतिम दिन शाम से ही डाक्टर जोश में दिखे। पश्चिमी एकल रॉक ऑन कार्यक्रम में सबने खूब मस्ती की। वहीं, डुएट डांस में चिकित्सकों के लिए कार्यक्रम 'डांस पे चांस मारले' प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

शाम में समापन समारोह के बाद विविध कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसमें बेस्ट डांस प्रतियोगिता में वर्ष 2004 बैच की ऐश्वर्या ने बाजी मारी, जिसे पुरस्कृत भी किया गया। रात नौ बजे से रॉक नाइट का आयोजन हुआ, जिसमें शानदार साउंड के साथ म्यूजिक की मस्ती और धूम रही। इस कार्यक्रम में रिम्स के छात्रों का बैंड मेटास्टेटिस तो था ही, इसके अलावा भी दो बाहर के बैंड बुलाए गए थे। इनमें ग्रैविटी और स्पर्श शामिल था। आधी रात के बाद भी देर रात तक विभिन्न बैंड की मस्ती में सराबोर थे रिम्स के नए-पुराने छात्र। इतना ही नहीं, इस आयोजन में संस्थान के वरिष्ठ चिकित्सक भी पीछे नहीं रहे और जमकर मस्ती की। देर रात तक नृत्य-संगीत दौर चलता रहा। source


Post a Comment
All Rights Reserved
Contact Us